स्पोर्ट्स

‘बायो बबल’ के नियम को तोड़कर मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तानी टीम को डाला खतरे में, पीसीबी ने लगाई लताड़

Mohammad Hafeez
Image Source : TWITTER/MOHAMMAD HAFEEZ

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज से खफा है जिन्होंने इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड द्वारा तैयार किया गया जैविक सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़ दिया है। पूर्व कप्तान टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं है लेकिन सीमित ओवरों की सीरीज खेलेंगे। 

हफीज ने बुधवार को एक गोल्फ कोर्स पर एक उम्रदराज महिला के साथ अपनी तस्वीर ट्वीट की। यह गोल्फ कोर्स टीम होटल के पास है लेकिन खिलाड़ियों को ‘बबल’ के बाहर किसी से बातचीत करने की अनुमति नहीं है। 

पाकिस्तान टीम के एक करीबी सूत्र ने कहा कि हफीज के प्रोटोकॉल तोड़ने से सभी खफा है और सभी खिलाड़ियों को इस तरह की हरकत नहीं करने की हिदायत दी गई है। 

ईसीबी की मेडिकल टीम को इसकी जानकारी है और हफीज को अब पांच दिन तक पृथकवास में रहना होगा। इसके अलावा दो कोविड टेस्ट निगेटिव आने पर ही वह टीम से जुड़ सकेंगे। 

हफीज उन खिलाड़ियों में से हैं जो इंग्लैंड जाने से पहले कोरोना जांच में पॉजिटिव पाये गए थे लेकिन उन्होंने निजी तौर पर टेस्ट कराया जो निगेटिव आया। उन्होंने वह टेस्ट रिपोर्ट ट्वीट करके काफी किरकिरी कराई थी। बाद में दो और जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही वह इंग्लैंड आ सके हैं। 

ईसीबी जैविक सुरक्षित प्रोटोकॉल को काफी गंभीरता से ले रहा है और जोफ्रा आर्चर को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान इसे तोड़ने के कारण एक टेस्ट से बाहर रहना पड़ा था। 




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close