प्रियंका चोपड़ा बनीं चाची, जेठानी सोफी टर्नर के घर आया नन्हा मेहमान

सोफी टर्नर और जो जोनस

नन्हे मेहमान के आने से सोफी टर्नर (Sophie Turner), जो जोनस (Joe Jonas) और उनका परिवार बेहद खुश है.

मुंबई. जोनास परिवार का इतंजार खत्म हुआ और खुशियां घर आ गईं. बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) चाची बन गई हैं. प्रियंका की जेठानी (Sister In Law), मशहूर एक्ट्रेस सोफी टर्नर (Sophie Turner) मां बन गई हैं. सोफी टर्नर और जो जोनस (Joe Jonas) के घर नन्हा मेहमान आ गया है. सोफी टर्नर लंबे टाइम से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में थीं. सोफी टर्नर और उनके पति जो जोनस ने आने वाले नए मेहमान को लेकर कोई घोषणा नहीं की थी, लेकिन सोशल मीडिया पर आने वाली सोफी टर्नर की तस्वीरों से ये साफ हो गया था कि जल्द जोनास परिवार में किलकारी गूंजने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दंपत्ति पिछले बुधवार को माता-पिता बन गए हैं.

नन्हे मेहमान के आने से कपल और उनका परिवार बेहद खुश है. सोफी टर्नर और जो जोनस के घर एक बेटी का जन्म हुआ है. टीएमजेड की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोफी टर्नर (Sophie Turner) और जो जोनस (Joe Jonas) ने अपनी बेटी का नाम Willa रखा है.

सोफी टर्नर की प्रेग्नेंसी के दौरान काफी तस्वीरें सामने आईं, जिनमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं. कई बार तस्वीरों में सोफी अपने पति, पॉप सिंगर जो जोनस का हाथ थामे वॉक करती दिखती थीं. साथ ही कोरोना वायरस महामारी के दौरान भी ये कपल मास्क पहने और सुरक्षा के सारे नियम फॉलो करता नजर आया है.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close