देश

प्रियंका गांधी बोलीं ‘जय सियाराम’, भगवान राम के चरित्र को बताया मानवता को जोड़ने वाला

Image Source : SOCIAL MEDIA
Priyanka Gandhi Vadra

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने राम मंदिर को लेकर अपना समर्थन जारी करते हुए एक पत्र लिखा है और पत्र का अंत ‘जय सियाराम’ के साथ किया है। प्रियंका गांधी ने अपने पत्र में भगवान राम के चरित्र को भारतीय भूभाग में मानवता को जोड़ने वाला बताया है।

प्रियंका गांधी ने लिखा है कि कई युगों से भगवान राम का चरित्र भारतीय भूभाग में मानवता को जोड़ने वाला रहा है। उन्होंने लिखा कि भगवान राम आश्रय हैं और त्याग भी। राम शबरी के हैं और सुग्रीव के भी। राम बाल्मिकि के हैं और भास के भी। राम कबीर के बहैं और तुलसीदास के है तथा रैदास के भी। प्रियंका गांधी ने लिखा है कि सबके दाता राम हैं।

उन्होंने पत्र को ट्वीट करते हुए लिखा है, ”सरलता, साहस, संयम, त्याग, वचनवद्धता, दीनबंधु राम नाम का सार है। राम सबमें हैं, राम सबके साथ हैं। भगवान राम और माता सीता के संदेश और उनकी कृपा के साथ रामलला के मंदिर के भूमिपूजन का कार्यक्रम राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व और सांस्कृतिक समागम का अवसर बने।”

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close