स्पोर्ट्स

पीसीबी अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा ‘द्वीपक्षीय सीरीज खेलने के लिए हम भारत के पीछे नहीं भागेंगे’

Image Source : TWITTER PHOTO
PCB chairman’s big statement, ‘Pakistan is ready to play bilateral series whenever India wants’ 

लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष एहसान मनी ने कहा है कि भारत जब चाहे तब पाकिस्तान द्विपक्षीय सीरीज खेलने को तैयार है, लेकिन इसके लिए वह भारत के पीछे नहीं भागेगा। 

मनी ने क्रिकेट लेखक पीटर ओबोर्न और रिचार्ड हेलर के साथ पोडकास्ट पर कहा, “मैंने फैसला कर लिया है और इसके बारे में बीसीसीआई को भी बता दिया है कि हम हमेशा खेलने को तैयार हैं, लेकिन हम उनके पीछे भागेंगे नहीं। यह उनका फैसला है, जब वह खेलने को तैयार होंगे, हम खेलने को तैयार हैं।”

उन्होंने कहा, “भारत और पाकिस्तान का मैच जब भी होता है, पूरे विश्व में इस मैच से ज्यादा किसी और क्रिकेट मैच को नहीं देखा जाता। मुझसे किसी ने कहा था कि आईसीसी टूर्नामेंट में जब भारत और पाकिस्तान खेलते हैं तो तकरीबन 200-250 मिलियन लोग देखते हैं। साफ है, जनता चाहती है लेकिन कुछ देशों के नेता नहीं चाहते।”

ये भी पढ़ें – कार्लोस ब्रेथवेट का है मानना, जोफ्रा आर्चर में है ‘एक्स फैक्टर’ बन सकते हैं भविष्य में टीम के कप्तान

भारत और पाकिस्तान आईसीसी और एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) के टूर्नामेंट में लगातार खेलते हैं लेकिन दोनों टीमों के बीच 2012-13 के बाद से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है। वहीं दोनों के बीच में आखिरी टेस्ट सीरीज 2007-08 में खेली गई थी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close