देश

पाकिस्तानी सेना की नापाक हरकत, पुंछ जिले में LoC के पास की गोलाबारी

Image Source : ANI/FILE
पाकिस्तानी सेना की नापाक हरकत, पुंछ जिले में LoC के पास की गोलाबारी

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास के अग्रिम इलाकों में पाकिस्तानी सेना ने भारी गोलीबारी की और मोर्टार दागे जिसपर भारतीय सेना ने भी जवाबी प्रभावी कार्रवाई की। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान ने मंगलवार को लगातार आठवें दिन भी संघर्षविराम का उल्लंघन किया। पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तानी सैनिकों ने 20 से अधिक बार संघर्षविराम का उल्लंघन किया।

रक्षा प्रवक्ता ने बताया, “आज सुबह लगभग 10 बजे पाकिस्तानी सेना ने बिना किसी उकसावे के नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया और पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में छोटे हथियारों से भारी गोलाबारी की तथा मोर्टार दागे।’’ उन्होंने बताया कि भारतीय सेना उन्हें मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के ही मनकोट और मेंढर सेक्टर के अग्रिम इलाकों और कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर गोलाबारी की। इस गोलीबारी में एक मवेशी घायल हो गया एवं एक मकान को नुकसान पहुंचा।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी सैनिकों ने एलओसी से लगे राजौरी और पुंछ जिलों के अग्रिम इलाकों में गत मंगलवार, बुधवार, बृहस्पतिवार, शुक्रवार, शनिवार और रविवार को भी गोलेबारी की थी।

साथ ही, कठुआ जिले के बालाकोटे, सदरबनी, नौशेरा, कस्बा, किरनी, मेंढर, मनकोटे, देगवार, कृष्णघाटी और हीरानगर सेक्टर में सोमवार को गोलेबारी की।

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close