मध्य प्रदेश

पहले करते थे आनाकानी, अब नरोत्तम मिश्रा भी लगाने लगे मास्क, जानें क्या है माजरा

 नरोत्तम मिश्रा भी मास्क के साथ दिखाई दिए.

अपने दौरों, मुलाकातों और मीडिया के सामने प्रेस ब्रीफिंग के दौरान जेल और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) बिना मास्क के दिखाई देते थे. जबकि आम आदमी पर बिना मास्क (Mask) के जुर्माना लगाया जा रहा था जिससे वो विपक्ष के निशाने पर आ गए थे.

इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक तरफ राजनेता लगातार कोरोना (COVID-19) की चपेट में आते जा रहे हैं. वहीं राज्य सरकार के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) कोरोना की परवाह किए बिना भीड़ में भी बिना मास्क के पहुंच रहे थे. चाहे वो अपने विधानसभा क्षेत्र दतिया के दौरे पर होंं या राजधानी भोपाल में रहते हों, कभी मास्क नहीं लगाते थे. जबकि सरकार ने मास्क न लगाने वालों पर सख्ती बरतने के निर्देश दे रखे थे. लेकिन कानून की पालना कराने वाले खुद नियमों की धज्जियां उड़ा रहे थे. इस खबर को न्यूज 18 ने बुधवार को प्रमुखता से उठाया था. खबर के बाद पूरी सरकार हरकत में आ गई. नरोत्तम मिश्रा को भी मुंह पर मास्क लगाना पड़ा. हालांकि मास्क (Mask) न लगाने के पीछे वो अपने कई तर्क जरूर देते रहे कि माइक पर बोलने में मास्क की वजह से दिक्कत होती है. आवाज साफ नहीं पहुंचती इसलिए मास्क नहीं लगाते थे.

कांग्रेस ने घोषित किया था इनाम

अपने दौरों मुलाकातों और मीडिया के सामने प्रेस ब्रीफिंग के दौरान जेल और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बिना मास्क के दिखाई देते थे. जबकि आम आदमी पर बिना मास्क के जुर्माना लगाया जा रहा था जिससे वो विपक्ष के निशाने पर आ गए थे. कांग्रेस ने गृह मंत्री को मास्क लगाने के लिए प्रेरित करने वाले को 11 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा तक कर दी थी. कांग्रेस के मीडिया प्रभारी नरेंद्र सलूजा ने कहा था कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. प्रदेश के सीएम और कई मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. ऐसी स्थिति में गृह मंत्री बिना मास्क के घूम रहे हैं. इसलिए जो भी व्यक्ति नरोत्तम मिश्र को मास्क पहनने के लिए प्रेरित करेगा उसको 11 हजार रुपये का नगद इनाम दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: हिसार: कोरोना टेस्ट रिपोर्ट लेने अब अस्पताल जाने की जरूरत नहीं, फोन पर ऐसे मिलेगा पूरा अपडेटन्यूज 18 ने प्रमुखता से उठाई थी बात 

गृह मंत्री के मास्क ना लगाने को लेकर न्यूज़ 18 ने भी प्रमुखता से खबर उठाई थी. मीडिया ने कई बार उनसे मास्क नहीं पहनने की बात पूछी थी तो वे कई बार इन प्रश्नों को नजर अंदाज कर जाते थे. हालांकि वे कई बार अपने गले में लटके गमछे की ओर इशारा करके कह देते थे कि ये तीन लेयर वाला गमछा पहनता हूं लेकिन वो कभी गमछा बांधे दिखाई नहीं दिए. उन्होंने बुधवार को प्रोटेम स्पीकर रामेश्रर शर्मा से सौजन्य भेंट की तस्वीरें ट्वीट की थीं. उसमें दोनों लोग बिना मास्क के दिखाई दे रहे थे. लेकिन गुरुवार को जब वो प्रेस ब्रीफिंग करने आए तो मास्क लगाए हुए थे और गमछा भी गले में लटका था.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close