स्पोर्ट्स

नेहरा का मानना, धोनी टीम इंडिया की ओर से अपना आखिरी मैच खेल चुके हैं

Image Source : GETTY IMAGES
नेहरा का मानना, धोनी टीम इंडिया की ओर से अपना आखिरी मैच खेल चुके हैं

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी संस्करण का महेंद्र सिंह धोनी के अंतरराष्ट्रीय करियर पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

आशीष नेहरा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड पर कहा, “जहाँ तक एमएस धोनी के अंतर्राष्ट्रीय करियर का सवाल है, मुझे नहीं लगता कि इस आईपीएल का इससे कोई लेना-देना है। यदि आप एक चयनकर्ता हैं, कप्तान हैं, कोच हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह खेलने के लिए तैयार हैं, तो वह सूची में मेरा नंबर एक नाम होंगे।”

नेहरा ने कहा, “जितना मैं एमएस धोनी को जानता हूं, मुझे लगता है कि उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी मैच खुशी से खेल लिया है। धोनी के पास साबित करने के लिए कुछ भी नहीं बचा है।”

उन्होंने कहा, “हम सभी इन बातों पर चर्चा करते हैं क्योंकि उन्होंने अभी तक संन्यास का ऐलान नहीं किया है। मुझे लगता है कि वह एक फोन करेंगे और केवल वही बता सकते हैं कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है।”

नेहरा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप के सेमीफाइनल में धोनी की पारी की ओर इशारा करते हुए कहा कि जब तक वह बीच में खेल रहे थे, तब भारत के पास फाइनल में पहुंचने का मौका था। लेकिन अगले ही पल वह रन आउट हुए और हर किसी की उम्मीद टूट गई।”

धोनी ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच मैनचेस्टर में 2019 आईसीसी विश्व कप का सेमीफाइनल के रुप में खेला था जिसमें टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के हाथों 18 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

इस साल की शुरुआत में कहा जा रहा था कि IPL के 13वें सीजन में धोनी का प्रदर्शन उन्हें T20 विश्व कप की टीम में जगह बनाने में मदद करेगा, लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण IPL स्थगित हो गया। लंबे अंतराल के बाद आखिरकार T20I वर्ल्ड कप स्थगित होने से IPL के आयोजन का रास्ता साफ हुआ और IPL चैयरमेन ब्रजेश पटेल ने 19 सितंबर से यूएई में लीग के शुरु होने की जानकारी दी।

 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close