स्पोर्ट्स

‘धोनी से बड़ा कोई स्टार नहीं’ सीएसके के साथ बिताए दो साल को याद करते हुए बोले सैम बिलिंग्स

Image Source : IPLT20.COM
Sam Billings recalls two years spent with CSK, ‘No star bigger than Dhoni’

नई दिल्ली। इंग्लैंड के क्रिकेटर सैम बिलिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ बिताए गए अपने दो साल को याद किया है। उन्होंने साथ ही यह भी खुलासा किया कि किस तरह प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के प्रति उनके प्यार ने उनके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ संबंधों को मजबूत किया।

बिलिंग्स ने घरेलू क्रिकेट पर अपना ध्यान लगाने के लिए पिछले दिसंबर में हुई आईपीएल नीलामी से अपना नाम वापस ले लिया था। वह 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होने वाले आईपीएल के 13वें संस्करण का हिस्सा नहीं होंगे।

बिलिंग्स ने क्रिकबज से कहा, “दिग्गजों का अनुभव, विदेशी खिलाड़ी, स्थानीय खिलाड़ी सभी के साथ खूब मजा आया। धोनी से कोई बड़ा स्टार नहीं। मेरे लिए उनके दिमाग को जानना और जो माहौल वो बनाते हैं, उसको सीखना शानदार रहा।”

ये भी पढ़ें – नियमों को तोड़ने का कोई सवाल नहीं है, लेकिन हम फिर भी सबसे पहले यूएई जाने के बारे में सोच रहे हैं : CSK

बिलिंग्स ने यह भी खुलासा किया कि वह और धोनी मैनचेस्टर युनाइटेड फुटबल क्लब के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने कहा कि टीम के सभी युनाइटेड के फैन्स धोनी के कमरे में फुटबॉल मैच देखा करते थे।

उन्होंने कहा, ” धोनी मैनचेस्टर युनाइटेड फुटबाल क्लब के बड़े फैन हैं। मैं भी हूं। अगर कुछ मैनचेस्टर युनाइटेड के फैंस होते थे, तो वह मुझे जरूर बुलाते थे। जब भी मैनचेस्टर युनाइटेड का मैच होता था, तो हम धोनी के कमरे में जाकर मैच देखते थे। उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है।”

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close