स्पोर्ट्स

धोनी ने जब एक दिग्गज खिलाड़ी को CSK में नहीं किया था शामिल कहा, ‘टीम को कर देगा बर्बाद’

Image Source : IPLT20.COM
MS Dhoni

बीसीसीआई के पूर्व अध्‍यक्ष एन श्रीनिवासन ने चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। ग्रेट लेक इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के एक वेबिनार में श्रीनिवासन ने बताया कि कैसे धोनी सीएसके मैनेजमेंट के खिलाफ जाकर एक खिलाड़ी को टीम में लेने से मना कर दिया था और बताया कि वह टीम को को बर्बाद कर सकता है।

श्रीनिवासन ने कहा, ”एक बार टीम मैनेजमेंट ने धोनी से एक बाहरी खिलाड़ी को लेकर विमर्श किया था। इस पर धोनी ने उस खिलाड़ी को लेकर सीधा कहा कि उसे टीम में मत शामिल करें वह टीम को बर्बाद कर देगा।” 

हालांकि उन्होंने उस खिलाड़ी का नाम नहीं बताया कि वह कौन है। इसके अलावा श्रीनिवासन ने टीम में मिटिंग में धोनी के हिस्सा नहीं लेने के पीछे के कारण को भी बताया।

आपतो बता दें कि श्रीनिवासन इंडिया सीमेंट के मुखिया हैं और इसी कपंनी का चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम पर मालिकाना हक भी है।

श्रीनिवासन ने कहा, ”जब भी टीम मैनेजमेंट विपक्षी टीम के डाटा और उनके खिलाड़ियों को लेकर मिटिंग में चर्चा करते थे तो धोनी वहां से चले जाते थे। इस मिटिंग में हम अक्सर खिलाड़ियों के उसके मजबूत पक्ष, उसकी कमजोरी और वह कैसे खेलता है कैसे आउट होता है इन सब बातों पर चर्चा करते थे लेकिन इसमें कभी हिस्सा नहीं लेते थे।”

उन्होंने कहा, ”इस बैठक में सभी लोग अपनी राय देते थे लेकिन धोनी वहां से उठकर चले जाते थे। शायद उनकी यही सहजता सीएसके की सफलता का कारण रहा हो।”

आपको बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स की आईपीएल में सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में इस टीम में तीन बार खिताबा जीती है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close