स्पोर्ट्स

धोनी ऐसा खिलाड़ी है जिसकी तारीफ राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री तक करते हैं – डीन जोन्स

Image Source : GETTY IMAGES
MS Dhoni

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर व वर्तमान में क्रिकेट कमेंट्री में मशहूर डीन जोन्स महेंद्र सिंह धोनी के काफी दीवाने हैं। उनका मानना है कि पिछले साल से क्रिकेट से दूर चले आ रहे धोनी को दोबारा आईपीएल के मैदान में देखने के लिए अब वो और इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं। उनकी तारीफ सिर्फ क्रिकेटर ही नहीं बल्कि राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री तक भी करते हैं। 

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जोन्स ने कहा, “मैं धोनी का बहुत बड़ा फैन हूँ। वो भारत के टॉप 6 क्रिकेट खिलाड़ियों में शुमार है। अगर उसका आईपीएल अच्छा जाता है तो वो अगले साल विश्वकप में भी दिखाई दे सकते हैं। इसलिए ये आईपीएल धोनी को एक बार फिर से खुद को साबित करने का बड़ा मौका है। मुझे आशा है कि वो अच्छा करेंगे।”

इस कड़ी में जब जोन्स से धोनी को लेकर उनके सबसे सुनहरे पल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेबाकी से धोनी के एक बहुत पुराने मूमेंट के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि मेरे लिए वो मूमेंट सबसे ख़ास था जब जब पाकिस्तान के राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने धोनी से उनके लम्बे बाल वाली हेयरकट रखे रहने को कहा था।

जोन्स ने इस मूमेंट के बारे में कहा, “मैं कमेंट्री कर रहा था और पाकिस्तान के राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने धोनी से उनकी हेयर स्टाइल रखे रहने को कहा और उन्हें गुड लुकिंग भी बताया।  इसलिए धोनी उस तरह का खिलाड़ी है जिसके बारे में राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री बात करते हैं। क्योंकि वो सभी को मोहित कर लेता है।”

ये भी पढ़े – Eng vs IRE : बतौर कप्तान सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में धोनी से आगे निकले मोर्गन

बता दें कि पिछले साल ससे क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे महेंद्र सिंह धोनी अब 19 सितंबर से यूएई में खेले जाने वाले आईपीएल 2020 सीजन में बल्ला लेकर मैदान में उतरते नजर आएंगे। इस तरह फैंस को एक बार फिर उम्मीद होगी कि वो अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स को  आईपीएल 13 का खिताब जिताए। हलांकि अभी तक चेन्नई ने अपने नाम 3 आईपीएल ट्रॉफी की है जबकि पांच बार उसे फ़ाइनल में हार का सामना करना पड़ा है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close