मध्य प्रदेश

दिग्विजय का सीएम शिवराज पर तंज, पूछा- क्या पुलिस आप पर भी दर्ज करेंगी केस?

पूर्व मुख्‍यमंत्री द‍िग्विजय सिंह ने मुख्‍यमंत्री श‍िवराज सिंह चौहान पर सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन न करने का आरोप लगाया है. (फाइल फोटो)

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने का आरोप लगाते हुए भोपाल पुलिस (Bhopal Police) ने उनके खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की थी.   

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजनीति में फैली कठुवाहट की बानगी एक बार फिर देखने को मिली है. इस बार, जुबानी जंग की शुरूआत मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह की तरफ से की गई है. दरअसल, आज सुबह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने संदेश जारी कर कोरोना संक्रमण की चपेट में आने की जानकारी दी थी. शिवराज सिंह के इस संदेश के बाद दिग्विजय सिंह की तरफ से एक ट्वीट आया, जिसमें उन्‍होंने तंज कसते हुए शिवराज सिंह से एक सवाल पूछा है.

उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘दुख है शिवराज जी आप कोरोना संक्रमक पाया गए. ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें. आपको सोशल डिस्टंसिंग का ख़्याल रखना था जो आपने नहीं रखा. मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली थी, आप पर कैसे करते. आगे अपना ख़्याल रखें.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close