स्पोर्ट्स

ड्वेन ब्रावो ने बेटी की जन्मदिन पर ‘चैंपियन’ गाने पर किया डांस, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Image Source : @T10LEAGUE/TWITTER
Dwayne Bravo dances to sing ‘Champion’ on daughter’s birthday

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के अनुभवी आलराउंडर ड्वैन ब्रावो अपनी बेटी के जन्मदिन पर अपने प्रसिद्ध गाने ‘चैंपियन’ पर डांस करते हुए दिखाई दिए। ब्रावो की बेटी ड्वेनिस अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अपना 16वां जन्मदिन मनाते हुए फोटो पोस्ट की।

आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें ब्रावो अपनी बेटी के साथ गाना गाते हुए और डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्विटर पर कहा, “ड्वेनिस ब्रावो 16 साल की हो गई हैं और यह पल चैंपियन के लिए है। ड्वेनिस को आगे के लिए शुभकामनाएं।”

ब्रावो को अभी कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में त्रिनिदाद एंड टोबेगो के लिए खेलना है, जोकि 18 अगस्त से शुरू होगी और 10 सितंबर तक चलेगी। इसके बाद वह आईपीएल में खेलने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स टीम से जुड़ेंगे।

क्रिकेट के अलावा ब्रावो गाना गाने के शौकीन भी है। हाल ही में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन पर एक खास गाना बनाया था। यह गाना धोनी के फैन्स को काफी पसंद आया था।

आईपीएल की बेस्ट टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स अब तक कुल तीन खिताब जीत चुके हैं और अधिकतर इस टीम ने फाइनल में जगह बनाई है। कोई भी खिलाड़ी जब इस टीम में जाता है तो धोनी की कप्तानी में उसकी परफॉर्मेंस निखर कर सामने आती है। इसका राज टीम के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने परिवार जैसे महौल को बताया था। ब्रावो ने कहा था कि जब भी वह इस टीम के साथ जुड़ते हैं तो उन्हें परिवार जैसा महसूस होता है और नए खिलाड़ियों को भी कुछ ऐसा ही महसूस होता है। 

ब्रावो ने बताया था, “आपका स्वागत ऐसे किया जाता है जैसे कि आप परिवार का हिस्सा हों। मैं काफी टीमों के साथ खेल चुका हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि किसी अन्य टीम में इस तरह का माहौल मिलता हो।”

(With IANS Inputs)

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close