स्पोर्ट्स

टोक्यो ओलंपिक के लिए कड़ी मेहनत कर रही है मीराबाई चानू

Image Source : GETTY IMAGES
Mirabai Chanu is working hard for Tokyo Olympics

नई दिल्ली। साल 2018 में राजीव गांधी खेल रत्न जीतने वाली भारतीय टीम की दिग्गज महिला भारोत्तोलक खिलाड़ी मीराबाई चानू ने कहा है कि इस समय वह खुद को सकारात्मक रखना चाहती हैं ताकि समय आने पर वह खुद को टोक्यो ओलंपिक के लिए तैयार कर सकें। चानू ने कहा, “दुनिया की सबसे बड़ी खेल प्रतियोगिता के स्थगन ने हमें इसकी तैयारी करने के लिए एक और साल दिया है और मैं अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने और अगले साल अच्छा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं।”

उन्होंने कहा, “मेरा दृढ़ विश्वास है कि खेल आशावाद और खुशी का प्रतीक है, जो हमें आगे देखने के लिए प्रेरित करता है और हमारे जीवन में सकारात्मकता लाता है। मैं सकारात्मक रह रही हूं और कड़ी मेहनत करती रहूंगी ताकि समय आने पर मैं टोक्यो के लिए पूरी तरह से तैयार रहूंगी।”

चानू राष्ट्रीय भारोत्तोलन चैंपियनशिप में 203 किलोग्राम भार वर्ग का वजन उठाकर अपना ही राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं। उन्होंने राष्ट्रीय भारोत्तोलन चैंपियनशिप में अपना ही राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ते हुए स्वर्ण पदक जीता था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close