स्पोर्ट्स

जेम्स एंडरसन ने माना, टेस्ट क्रिकेट में विकटों के मामले में मुझे पछाड़ सकते हैं ब्रॉड

Image Source : GETTY
James Anderson and Stuart Borad

मैनचेस्टर| इंग्लैंड के लिए टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकार्ड जेम्स एंडरसन के नाम है और स्टुअर्ट ब्रॉड उनके काफी करीब हैं। एंडरसन ने कहा है कि उनको उम्मीद है कि ब्रॉड एक दिन उन्हें पीछे कर देंगे। ब्रॉड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में अपने 500 विकेट पूरे किए। वह टेस्ट में इंग्लैंड के लिए इस आंकड़े को छूने वाले दूसरे गेंदबाज हैं। उनसे पहले एंडरसन ने यह उपलब्धि हासिल की थी।

एंडरसन ने मंगलवार के खेल की शुरुआत होने से पहले स्काई स्पोर्ट्स से कहा, “ब्रॉड ने बीते दो मैचों में जिस तरह की गेंदबाजी की है वह शानदार है और इसका श्रेय उन्हें और उन्होंने बीते दो साल में जो मेहनत की है उसे जाता है।”

उन्होंने कहा, “वह अब गेंद को बाहर निकालने लगे हैं। हम देख चुके है कि वह लहराती सीम के साथ गेंद को अंदर लाते हुए बल्लेबाज के पैड पर मारते हुए कितने खतरनाक हो सकते हैं। यह देखना शानदार है और इससे प्ररेणा मिलती है सिर्फ टीम के युवा खिलाड़ियों को नहीं बल्कि मुझे भी।”

दाएं हाथ के इस गेंदबाज ने कहा, “अगर वह इसी तरह से खेलत रहे तो इसकी बहुत संभावना है कि वह मुझसे ज्यादा विकेट ले जाएं। वह कल कह रहे थे कि वो मेरी उम्र तक खेल सकते हैं और यह सही है। वह शानदार फॉर्म में हैं।”

उन्होंने कहा, “वो अपने खेल पर काफी मेहनत कर रहे हैं और जब भी उन्हें खेलने का मौका मिलता है तो वह अगुआई करते हैं, ऐसा हम दक्षिण अफ्रीका और आस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले साल देख चुके हैं। वह जितने चाहें उतने विकेट ले सकते हैं।”

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close