स्पोर्ट्स

जावेद मियांदाद के बड़बोलेपन पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर मदन लाल ने दी यह सलाह, कही यह बात

Image Source : GETTY IMAGE
Javed Miandad

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और टीम के मुख्य कोच रह चुके मदन लाल ने पाकिस्तान के जावेद मियांदाद की लताड़ लगाई है। मदन लाल ने एक इंटरव्यू में बताया की मियांदाद बिना सोचे समझे कुछ भी बोल जाते हैं जो यह दिखाता है कि वह कितने शिक्षित और समझदार हैं।

दरअसल हाल ही में मियांदाद ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और उनके साथी खिलाड़ी रह चुके इमरान खान पर गंभीर आरोप लगाया था और कहा था कि पीसीबी में वह अपनी मनमर्जी चला रहे हैं।

मियांदाद के इस बयान पर मदन लाल ने कहा, ”वह जो भी बोलते हैं वह फिजूल की बाते हैं। उनके बयान से यह साफ पता चलता है कि वह किस स्तर के समजार व्यक्ति हैं। इससे पहले भी वह कश्मीर और भारत के प्रधानमंत्री को लेकर ऐसी ही बेकार की बातें कहीं थी।”

आपको बता दें कि मियांदाद ने अपने हालिया बयान में कहा था कि पीसीसी में वसीम खान की नियुक्ति सही नहीं हैं। मियांदाद का मनाना है कि इंग्लैंड में पले बढ़े वसीम खान पीसीबी को सही तरीके से नहीं चला पाएंगे।

मियांदाद ने कहा, ”पीसीबी में जितनी भी नियुक्ति की गई है उन्हें क्रिकेट के बारे में कुछ भी नहीं पता है। अगर इन लोगों मुल्क के साथ कुछ भी गलत किया तो मैं किसी को नहीं छोड़ूंगा।”

इसके अलावा मियांदाद ने इमरान खान को लेकर कहा कि वह अपने आप को खुदा समझने लगे हैं और अपनी मनमर्जी से काम कर रहे हैं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close