स्पोर्ट्स

जानें कौन है धनश्री वर्मा जिसकी गुगली में फंसे युजवेंद्र चहल

Image Source : INSTAGRAM/DHANASHREE9
Dhanashree Verma and Yuzvendra Chahal

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को लेकर जैसे ही यह खबर सामने आई की वह शादी करने वाले हैं सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे हैं। चहल ने खुद इंस्टाग्राम पर अपने रोका सेरेमनी की तस्वीर को पोस्ट कर फैंस को यह जानकारी दी है।

ऐसे में अब फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि चहल जिस लड़की से शादी करने जा रहे हैं। यह लड़की कौन है और उनकी मुलाकात उनसे कैसे हुई थी।

दरअसल युजवेंद्र चहल की होने वाली पत्नी का नाम धनश्री वर्मा है। धनश्री एक प्रोफेशनल डांसर, कोरियोग्राफर, युट्यूबर और टिक स्टार रह चुकी हैं। युट्यूब पर धनश्री के 1.5 मिलियन से भी अधिक सब्सक्राइबर है। वहीं इस्टाग्राम पर उनकी 4.5 लाख से अधिक फोलोअर्स मौजूद है। 

इसके अलावा धनश्री मेडिकल की स्टुडेंट रह चुकी हैं और वह एक डॉक्टर भी हैं। धनश्री ने डीवाई पाटिल डेंटल कॉलेज, नवी मुंबई से अपनी पढाई की है। इसके बाद उन्होंने इसी कॉलेज में कुछ दिनों तक इंटर्नशिप भी किया।

हालांकि डॉक्टरी के पेशे के अलावा उन्होंने मुंबई में रहते हुए मॉडलिंग और डांसिंग में अपना हाथ आजमाया और वह इसमें काफी सफल भी रही हैं।

धनश्री ने पंजाबी प्लेबैक सिंगर गुरु रंधावा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उनके सोशल मीडिया अंकाउट से पता चला है कि वह यूएई बेस्ड भारतीय हैं।

आपको बता दें कि रोका से पहले चहल कई बार अपनी पार्टनर धनश्री वर्मा के साथ जुम वर्कशॉप्‍स में नजर आ चुके हैं।

इसके अलावा धनश्री ने 23 जुलाई यानी चहल के बर्थडे पर एक वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट करते हुए लिखा था, ”मैं कहना चाहूंगी कि ये आपका डांस टीचर्स आपका विकेट ले सकता है। आप ऐसे हैं, जो अब तक सबसे मनोरंजक स्‍टूडेंट और एक शानदार व्‍यक्ति रहे हैं। स्‍लो मोशन का एहसास हमारे दाएं हाथ के लेग स्पिनर के साथ।”

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close