उज्जैन न्यूज़क्राइम

जमीनों के जादूगरी का एक जादूगर गिरफ्तार

शासकीय जमीन पर काट दी कालोनी

जमीनों के जादूगरी का खेल दीखने वाले एक जादूगर को पुलिस ने हिरासत में लिया हे जिहा शासकीय जमीन पर कालोनी काट कर लाखो की हेरा फेरी करने वाले एजेंट मोहन लाल प्रजापति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया लेकिन इस जादूगरी का मास्टर माइंड भाजपा नेता पुलिस की गिरफ्त से फिलहाल फरार हे.

जमीनों के जादूगरी का खेल दीखने वाले जादूगर के कारनामे आये दिन सामने आरहे है जिहा अधिकारियो से सेटिंग का खेल जमाकर शासकीय जमीनों पर कालोनी काटकर मासूमो को चुना लगाकर लाखो रुपयों का खेल खेलने वाले ,भूमाफियाओ नाम अब उजागर हो रहे हे युतो शहर में भूमाफिया आसानी से अवेद कालोनी काटकर काली कमाई का कारोबार खुलेआम करते हे और इन ,जमीनों खेल के सौदे के हिस्से भी अधिकारियो के जेब तक पहुंच जाते हे ऐसा ही एक जमीन के खेल का मामला इन दीनो सुर्खियों में छाया हुआ हे जिहा इंदौर रोड पर होटल केजीसी के पीछे सरकारी जमींन पर कालोनी काट कर एक भाजपा नेता ने कई भोले भाले लोगो को इस खेल के जाल में फास लिया हे इस ज़मीन के खेल में कई एजेंट भी हिस्सेदार हे जिनके नाम भी धीरे धीरे सामने आ रहे हे अधिकारियो से साठ गाठ कर शासकीय जमीन पर कालोनी काटने का ये मामला अब तूल पकड़ता जा रहा हे पुलिस ने इस मामले में एक एजेंट को हिरसत में लिया हे जिहा
इंदौर रोड पर होटल केजीसी के पीछे सरकारी जमींन पर कालोनी काटने के मामले में नीलगंगा पुलिस ने एक आरोपी मोहनलाल प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया है। मोहनलाल इस कालोनी में एजेंट के रूप में लोगों को फांसकर उनके साथ धोखाधडी करता था। मामले में भाजपा नेता रामसिंह सोलंकी और दीपक नोकवाल नामक शख्स फिलहाल फरार है। सूत्रों के अनुसार भाजपा के इस नेता को पार्टी के सरक्षण के चलते इस नेता पर पुलिस के इस पर नहीं पहुंच पा रहे हे फ़िलहाल पुलिस को इस भूमाफिया की तलाश जारी हे.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close