मध्य प्रदेश

चुनावी मैदान में उतरे कंप्यूटर बाबा, शिवराज सरकार के खिलाफ शुरू की लोकतंत्र बचाओ यात्रा

कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि उपचुनावों के दौरान आमजन को जागरूक करने का काम किया जाएगा.

कंप्यूटर बाबा (Computer Baba) की यात्रा कमलनाथ (Kamalnath) के पक्ष में रहेगी उन्होंने कहा कि उनकी साधु-संतों की टीम जनता को बताएगी कि कमलनाथ सरकार सभी धर्म और समाज को लेकर काम कर रही थी, लेकिन बीजेपी (BJP) ने उसे गिराने का काम किया है.

भोपाल. पूर्व कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त कम्प्यूटर बाबा (Computer Baba) उपचुनाव के सियासी मैदान में उतर गए हैं. उन्होंने लोकतंत्र बचाओ यात्रा (Save Democracy Yatra) शुरू कर दी है. उनकी यह यात्रा ग्वालियर से निकाली गई, जो उन सभी विधानसभा सीटों पर जायेगी, जहां चुनाव होना है. उन्होंने कहा कि उप चुनाव में बीजेपी की सरकार को उखाड़ फेंकने लिए जनता के बीच जाएंगे. जनता को सरकारों के बारे में बताया जाएगा कि किस सरकार ने कैसा काम किया और बीजेपी सरकार अब क्या काम कर रही है. उसने किस तरीके से खरीद-फरोख्त के जरिए विधायकों को अपने पाले में किया और लोकतंत्र की हत्या की.

कमलनाथ के पक्ष में यात्रा…

कंप्यूटर बाबा की यात्रा कमलनाथ के पक्ष में रहेगी उन्होंने कहा कि उनकी साधु-संतों की टीम जनता को बताएगी कि कमलनाथ सरकार सभी धर्म और समाज को लेकर काम कर रही थी, लेकिन बीजेपी ने उसे गिराने का काम किया है. लोकतंत्र बचाओ यात्रा में संत समाज लोगों को जागरूक करेगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने लोकतंत्र की हत्या की है. उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्रदेश के सभी उपचुनाव वाली विधानसभा सीटों की यात्रा की जा रही. संत समाज पूरे समय उनके साथ रहेंगे.

कमलनाथ सरकार की गिराई जाएगी उपलब्धियां…कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि उपचुनावों के दौरान आमजन को जागरूक करने का काम किया जाएगा. आमजन को बताया जाएगा कि कमलनाथ सरकार शुद्ध के लिए युद्ध जैसा अभियान से मिलावटखोरों की नींव हिला दी थी। इसी तरह जमीन माफिया के खिलाफ भी कार्रवाई की थी.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close