उज्जैन न्यूज़क्राइम

गोली चलते ही सनसनी फैल गई। फायरिंग करने के बाद बदमाश बाइक पर बैठकर भाग निकला।

उज्जैन। शहर में गुरुवार रात को कुख्यात बदमाश रोशन गुर्जर ने अपने 5 साथियों के साथ मिलकर जमकर आतंक मचाया। दो दुकानदारों से रुपए की मांग करते हुए गोलियां चला दीं। पहले रेस्टोरेंट संचालक से 50 हजार रुपए की मांग करते हुए पिस्टल दिखाकर धमकाया। रुपए नहीं देने पर गोली चला दी। गोली युवक के कंधे को छूकर निकल गई। बदमाश गल्ले में रखे 6 हजार रुपए लूटकर भाग गए। दूसरी वारदात रेलवे स्टेशन के सामने सपना स्वीट्स पर की। दुकान संचालक से 5 लाख रुपए की मांग की। संचालक से बात करते हुए बदमाश ने पिस्टल निकाली और फायरिंग कर दी। गोली काउंटर पर जा लगी। दोनों वारदातों की जानकारी लगते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने पूरे शहर में नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू की।

सीएसपी हंसराज ने बताया कि नीलगंगा निवासी कपिल पिता सुरेश यादव का लोति तिराहे पर मां कृपा रेस्टोरेंट है। शुक्रवार शाम को वह अपने रेस्टारेंट पर बैठा था। इसी दौरान चिमनगंज थाना क्षेत्र का कुख्यात बदमाश रोशन गुर्जर अपने साथी अनमोल गुर्जर व चार लोगों के साथ बाइक पर आया और कपिल से कहा कि अभी हम मुसीबत में हैं 50 हजार रुपए दो। कपिल ने इंकार किया। इस पर रोशन ने पिस्टल निकाली और कपिल पर फायरिंग कर दी। कपिल झुका तो गोली उसके कंधे को छूकर निकल गई। बदमाशों ने उसके गल्ले में रखे 6 हजार रुपए लूट लिए। इस दौरान कपिल की मां राजकुमारी यादव ने रुपए निकालने से रोका तो बदमशों ने उसके साथ भी मारपीट की और वहां से भाग निकले। पुलिस ने मौके से गोली का खोल जब्त किया है।

इसके बाद बदमाश शाम करीब 7.40 बजे रेलवे स्टेशन के सामने सपना स्वीट्स पर पहुंचे। यहां संचालक मंगलेश पिता लक्ष्मीलाल जैन निवासी सूरज नगर काउंटर पर खड़े हुए थे। एक बदमाश अनमोल बाइक से उतरकर आया और मंगलेश से कहा 5 पेटी (5 लाख रुपए) दो। इस पर मंगलेश ने पूछा कि 5 पेटी कौन सी चीज की कोल्डड्रिंक या पानी की। इस पर बदमाश ने खुद को अनमोल गुर्जर बताते हुए कहा कि ज्यादा समझदार बन रहा है। जेब से पिस्टल निकाली और फायरिंग कर दी। गोली मिठाई रखने के कांउटर पर जा लगी।

गोली चलते ही सनसनी फैल गई। फायरिंग करने के बाद बदमाश बाइक पर बैठकर भाग निकला। वारदात की जानकारी लगते ही सीएसपी हंसराजसिंह, देवासगेट टीआई मोनहसिंह मोर्य, नीलगंगा टीआई संजय मंडलोई, चिमनगंज टीआई मनीष मिश्र सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

डीवीआर ले गई पुलिस

सपना स्वीट्स पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाश स्पष्ट नजर आ रहे हैं। दुकान पर भारी भीड़ को देखते हुए सीएसपी हंसराज ने डीवीआर निकलवाया और थाने ले गए। वहां पुलिस फुटेज में नजर आ रहे बदमाशों की पहचान करने में जुटी थी। फुटेज में अनमोल गुर्जर का चेहरा नजर आ रहा है।

प्रॉपर्टी ब्रोकर पर चलाई थी गोली, अब तक नहीं पकड़ाया

दोनों वारदातों में शामिल रोशन गुर्जर चिमनगंज थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। उसका भाई रौनक गुर्जर भी हिस्ट्रीशीटर है। दोनों ने एक सप्ताह पूर्व ढांचा भवन में प्रॉपर्टी ब्रोकर मोंटू गुर्जर पर पुराने विवाद को लेकर गोली चलाई थी। दोनों नामजद आरोपी हैं तथा अब तक फरार हैं।

शहर में तीन और स्थानों पर गोली चलने की रही चर्चा

बदमाशों द्वारा शहर में ढांचा भवन में दो जगह और जीरो पाइंट पर गोली चलाए जाने की चर्चा देर रात तक रही। हालांकि पुलिस ने इससे इंकार किया है। पुलिस का कहना था कि दो स्थानों पर ही गोली चली है। बताया जा रहा था कि ढांचा भवन में एक नमकीन और एक मेडिकल को निशाना बनाया गया। जीरो पाइंट पर भी एक प्रतिष्ठान पर हमला किया गया।

Related Articles

Back to top button
Close