स्पोर्ट्स

क्रिकेट सलाहकार के तौर पर बिग बैश लीग से जुड़े ट्रेंट वुडहिल, IPL में दे चुके हैं सेवाएं

Image Source : GETTY IMAGES
क्रिकेट सलाहकार के तौर पर बिग बैश लीग से जुड़े ट्रेंट वुडहिल, IPL में दे चुके हैं सेवाएं

बिग बैश लीग (बीबीएल) ने लीग के 10वें संस्करण से पहले ट्रेंट वुडहिल को खिलाड़ी अधिग्रहण और क्रिकेट सलाहकार के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक मीडिया बयान में कहा, “वुडहिल लीग की ग्लोबल खिलाड़ी रिक्रूटमेंट रणनीति में अपना इनपुट देंगे और लीग और बीबीएल क्लब के कोच, मैनेजरों और स्टेट हाई परफॉर्मेंस टीमों के बीच कनेक्शन में अहम भूमिका निभाएंगे।”

वुडहिल न्यूजीलैंड क्रिकेट और आईपीएल टीमों में दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ भी काम कर चुके हैं। वुडहिल हाल ही में मेलबर्न स्टार्स के साथ लिस्ट मैनेजर के रूप में अपने पद से हट गए थे, लेकिन क्लब के महिला बिग बैश लीग कोच के रूप में काम करते रहेंगे।

बिग बैश लीग के क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया प्रमुख एलिस्टेयर डॉबसन ने कहा कि वुडहिल की विशेषज्ञता बीबीएल सीजन 10 में अहम साबित होगी। डॉबसन ने कहा, “ट्रेंट ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट और दुनिया भर में एक बहुत सम्मानित व्यक्ति है। हम उन्हें लीग में एक महत्वपूर्ण योगदानकर्ता के रूप में देखते हैं।” उन्होंने आगे कहा, “COVID-19 महामारी के बावजूद हम BBL 10 के लिए ऑस्ट्रेलिया में सर्वश्रेष्ठ T20 खिलाड़ियों को लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

गौरतलब है कि बिग बैश लीग का 10वां सीजन 3 दिसंबर से 6 फरवरी तक खेला जाएगा। इस लीग का आगाज ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज की शुरुआत से होगा। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close