स्पोर्ट्स

कोविड-19 टेस्ट पास करने के बाद पाकिस्तान टीम से जुड़े मोहम्मद आमिर

Image Source : TWITTER/PCB
Mohammad Amir joins Pakistan team after passing Covid-19 Test 

पाकिस्तान टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर इंग्लैंड में लगातार दो कोविड-19 टेस्ट पास कर पाकिस्तान टीम के साथ जुड़ गए हैं। पीसीबी ने गुरुवार को आमिर के टीम से जुड़ने की पुष्टि करते हुए बताया कि वह अपना क्वारेंटीन का समय और दो बार कोविड-19 टेस्ट पास कर टीम के साथ जुड़ गए हैं।

पीसीबी ने अपने बयान में कहा “24 जुलाई को आमिर लाहौर से इंग्लैंड के लिए निकल गए थे और यूके सरकार की गाइडलाइन्स के अनुसार वह 5 दिन आइसोलेशन में रहे जिस दौरान उनका दो बार टेस्ट नेगेटिव आया।”

आपको बता दें कि इससे पहले आमिर ने इस दौरे पर जाने से इसलिए अपना नाम वापस ले लिया था क्योंकि वह दूसरी बार पिता बनने वाले थे। हालांकि टीम के कुछ खिलाड़ी बार-बार कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आ रहे थे। ऐसे में पीसीबी ने आमिर को इंग्लैंड जाने के लिए तैयार मनाया।

ये भी पढ़ें – आईपीएल के दौरान जिस दिन नहीं होगा मैच तो खिलाड़ी ऐसे करेंगे अपना ‘टाइम पास’

पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैच और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। हालांकि आमिर टेस्ट टीम के सदस्य नहीं और वह लिमिटेड ओवर में टीम के लिए मैदान पर उतरेंगे। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट मैच में 5 अगस्त से खेला जाएगा। इस दौरान स्टेडियम में दर्शकों को आने की इजाजत नहीं होगी।

इसी के साथ हासिर रउफ के बारे जानकारी देते हुए पीसीबी ने कहा कि वह अब वायरस मुक्त हो गए हैं और जल्द ही इंग्लैंड में पाकिस्तान टीम के साथ जुड़ेंगे। बता दें, रउफ लगातार कई बार टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद पीसीबी ने उन्हें सेल्फ आईसोलेशन में रहने को कहा था।

पीसीबी ने हारिस रउफ के बारे में अपडेट देते हुए कहा “तेज गेंदबाज हारिस रउफ ने अपना दूसरा कोविड-19 टेस्ट पास कर लिया है और वह अब इंग्लैंड में टीम के साथ जुड़ने के लिए योग्य हो गए हैं। प्रोटोकोल के अनुसार वह सोमवार और बुधवार को दो बार नेगेटिव पाए गए। वह हफ्ते के अंत में ट्रेवल कर सकते हैं। उचित समय आने पर उनकी यात्रा की जानकारी साझा की जाएगी।”

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close