देश

कैराना लोकसभा सांसद कोविड-19 से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

Image Source : PTI (FILE)
कैराना लोकसभा सांसद कोविड-19 से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

मुजफ्फरनगर. सहारनपुर में रविवार को कैराना लोकसभा सांसद प्रदीप चौधरी, उनकी पत्नी, बेटा और तीन घरेलू सहायकों को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। चौधरी और उनका परिवार वर्तमान में सहारनपुर में रहता है। सहारनपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) बी एस सोढ़ी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि सांसद, उनके परिवार के सदस्यों और घरेलू कर्मचारियों को सहारनपुर मेडिकल कॉलेज के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इससे पहले शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के कुशीनगर की हाटा सीट से भाजपा विधायक पवन केडिया कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए थे। विधायक की जांच रिपोर्ट शुक्रवार की देर शाम आई। विधायक ने इसकी जानकारी अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्‍ट के जरिए भी दी। सीएमओ डॉ.नरेंद्र गुप्ता ने बताया कि विधायक ने तीन दिन पहले गोरखपुर की निजी लैब में कोविड-19 की जांच कराई थी जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई। विधायक को घर पर पृथक किया गया है। विधायक ने 10 दिन पहले से खुद को परिजनों से पृथक कर लिया था।

योगी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप भी संक्रमित

कोरोना वायरस संक्रमण का बढ़ता प्रकोप ने योगी सरकार के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह को भी अपनी चपेट में ले चुका है। अस्पतालों का निरीक्षण करने में व्यस्त रहने वाले मंत्री जय प्रताप सिंह की कोरोना वायरस संक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव है। स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की तबीयत बीते गुरुवार को खराब हुई थी, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था। स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने बताया कि वे कोरोना पॉजिटिव भले हैं लेकिन उन्हें किसी तरह के कोई लक्षण नहीं है और वे खुद को स्वस्थ महसूस कर रहे हैं।

With inputs from Bhasha

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close