मध्य प्रदेश

कैबिनेट की वर्चुअल मीटिंग में बोले CM शि​वराज- ‘मैं अस्पताल में खुद धो रहा अपने कपड़े’

[ad_1]

कैबिनेट की वर्चुअल मीटिंग में बोले CM शि​वराज- 'मैं अस्पताल में खुद धो रहा अपने कपड़े'

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान. फाइल फोटो.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इतिहास में पहली बार मंगलवार को शिवराज कैबिनेट (Shivraj Cabinet) की बैठक वर्चुअल की गई.

भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इतिहास में पहली बार मंगलवार को शिवराज कैबिनेट (Shivraj Cabinet) की बैठक वर्चुअल की गई. बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना इलाज के दौरान के अपने अनुभव बताए. कोविड-19 का इलाज करा रहे सीएम शिवराज ने कहा कि मैं पूरी तरीके से स्वस्थ हूं. लगातार काम करने का प्रयास कर रहा हूं. अस्पताल में अपनी चाय खुद बना रहा हूं और अपने कपड़े भी खुद धो रहा हूं. कोरोना स्वावलंबन सिखाता है. कोरोना से बिल्कुल घबराने की जरूरत नहीं है. मेरे हाथ का फ्रैक्चर हुआ था और मुझे भी फिजियोथेरेपी की आवश्यकता होती थी, लेकिन अस्पताल में कपड़े धोने के दौरान हाथ का मूवमेंट लगातार हो रहा है, जिसके कारण हाथ में भी काफी आराम मिला है.

शिवराज कैबिनेट की पहली वर्चुअल बैठक में कई अहम मुद्दों पर लिया गया फैसला. इसके तहत चंबल एक्सप्रेस वे प्रोजेक्ट का नाम अब चंबल प्रोग्रेस वे करने का निर्णय लिया गया. इसके अलावा सभी मंत्री अपने विभागों का संकल्प 15 अगस्त तक पेश करेंगे.

ये भी पढ़ें: Covid-19: जयपुर-जोधपुर, कोटा के बाद अब उदयपुर में भी प्लाज्मा थेरेपी से कोरोना का इलाज शुरू

एमपी ने रचा इतिहासवर्चुअल बैठक में कहा गया कि मध्य प्रदेश राज्य एक इतिहास रच रहा है. कैबिनेट के इतिहास में वर्चुअल बैठक पहली बार हो रही है. यह हमारे संकल्प का परिचायक है कि परिस्थिति चाहे कोई भी हो प्रदेश की जनता का काम हम रुकने नहीं देंगे. अगर अस्पताल से भी जरूरत पड़ी तो हम बैठ कर काम करेंगे. ईश्वर हमें शक्ति दें जिससे हम जनता के कार्यों को बेहतर तरीके से कर सके इन्हें संपादित कर सकें.



[ad_2]
Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close