विदेश

कार के टायर में छिपा था तीन फुट का अजगर, महिला ने देखा तो निकल गई चीख

कार के टायर में छिपकर बैठा था अजगर (सौ. फेसबुक)

रोसवेल पुलिस विभाग के अधिकारियों ने कार में तीन फुट लंबे अजगर (Python) की खोज निकाला. पुलिस अधिकारियों ने पाया कि अजगर टायर से होते हुए कार के इंजन में चला गया था.

मेक्सिको. बारिश के मौसम में सांपों का निकलना आम बात है. क्योंकि बारिश के दौरान सांप सूखे स्थानों को अपना ठिकाने बताते हैं. ऐसे में कोई सोच भी नहीं सकता है कि आखिर सांप कहां-कहां घिपे हो सकते हैं. ऐसा ही एक मामला न्यू मैक्सिको से सामने आया है. यहां एक अजगर (Python) एक महिला की कार के टायर में जाकर बैठ गया. जब महिला कहीं जाने के लिए अपनी कार निकालने पहुंची तो टायर में बैठे अजगर को देखकर उसकी चीख निकल गई. उसके बाद तमाम लोग वहां पहुंच गए. उन्होंने कार के टायर में अजगर के बैठे होने की सूचना पुलिस विभाग को दी. उसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और काफी मेहनत करने के बाद अजगर को कार के टायर से बाहर निकाला. रोसवेल पुलिस विभाग के अधिकारियों ने कार में तीन फुट लंबे अजगर की खोज निकाला. पुलिस अधिकारियों ने पाया कि अजगर टायर से होते हुए कार के इंजन में चला गया था. घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Photos) हो रही हैं. इस घटना की कुछ तस्वीरें पुलिस विभाग ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की है.

फेसबुक पोस्ट के मुताबिक, एक ऑफिसर ने अजगर को बाहर निकाला और इसे लोकल एनिमल सर्विस को सौंप दिया. पुलिस डिपार्टमेंट ने तस्वीरें शेयर करते हुए घटना की पूरी जानकारी दी. सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. पुलिस विभाग के मुताबिक, यह घटना 2 अगस्त की रात को हुई. महिला की कार के टायर में तीन फुट का अजगर बैठा हुआ था. उसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया. जब तक अधिकारी मौके पर पहुंचते तब तक अजगर टायर से निकलकर इंजन में चला गया. पुलिस ऑफिसर ने इंजन से अजगर को निकाला और एनिमल सर्विस को सौंप दिया.

लोग दे रहे अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं
फेसबुक पर इस घटना की कुछ तस्वीरें 4 अगस्त को शेयर की गई थीं. जिसे अब तक 125 बार से अधिक शेयर किया जा चुका है. वहीं सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर अपने रिएक्शन्स दिए हैं. तमाम यूजर्स इन तस्वीरों पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस फेसबुक पोस्ट में पुलिस ने लिखा कि, ‘अजगर सोमवार सुबह यानी 3 अगस्त से शहर के पशु आश्रय स्थल में है. यदि अजगर का मालिक चार दिनों के भीतर अजगर नहीं लेने आया तो उसे एडॉब्शन के लिए रखा जाएगा.ये भी  पढ़ें: न्यूड होकर गाड़ी के सामने खड़ा हो गया ये शख्स, एक पंच से गिरा नीचे

सांपों को घरों में पालते हैं लोग
बता दें कि उत्तरी और दक्षिणी अमेरिका में तमाम लोग जंगली जानवरों के शौकीन होते हैं. वो अजगर से लेकर तमाम तरह के सांपों को अपने घरों में पाल लेते हैं. इसके अलावा शेर, चीता और बाघ जैसे जानवरों को पालने के भी उनका अनोखा शौक होता है. ऐसे में ये माना जा रहा है कि कार के टायर में मिला अजगर किसी का पालतू अजगर है और वहां से निकलकर कार तक पहुंच गया.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close