देश

कश्मीर: शोपियां में मिली आतंकियों की खुफिया सुरंग, कई हथियार बरामद, देखिए वीडियो

Image Source : INDIA TV
कश्मीर: शोपियां में मिली आतंकियों की खुफिया सुरंग, कई हथियार बरामद, देखिए वीडियो

शोपियां. जम्मू-कश्मीर के शोपियां में भारतीय सेना ने आतंकवादियों की बड़ी साजिश का पर्दाफाश किया है। शोपियां के Dachoo इलाके में छिपने के लिए आतंकियों ने एक सुरंग बना रखी थी। सर्च ऑपरेशन के दौरान जवानों को कुछ संदिग्ध चीज दिखी, जिसके बाद जांच में जमीन में एक लंबी सुरंग नजर आई। आतंकियों ने इस सुरंग में कई खतरनाक हथियार छुपाकर रखे हुए थे। इस सुरंग में से एके-47, कई हेंड ग्रेनेड और कई जिंदा करातूस भी बरामद किए गए।

देखिए वीडियो

‘लश्कर के शीर्ष कमांडर के मारे जाने के बाद श्रीनगर का कोई निवासी आतंकी संगठन में उच्च पद पर नहीं’ – विजय कुमार

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने रविवार को कहा कि श्रीनगर का कोई निवासी अब आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा में उच्च पद पर नहीं है। सुरक्षा बलों द्वारा लश्कर के एक शीर्ष कमांडर को मार गिराए जाने के एक दिन बाद कुमार ने यह बात कही। कश्मीर जोन पुलिस के ट्विटर हैंडल पर उन्होंने कहा, ” कल लश्कर आतंकी इश्फाक राशिद खान की मौत के बाद अब श्रीनगर जिले का कोई भी नागरिक आतंकी संगठन में उच्च पद पर नहीं है।” 

शहर के बाहरी क्षेत्र में स्थित रनबीरगढ़ इलाके में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के शीर्ष कमांडर इश्फाक राशिद सहित दो आतंकवादी मार गिराए गए थे। इश्फाक श्रीनगर के सोजेथ इलाके का रहने वाला था। कुमार ने हाल ही में कहा था कि श्रीनगर शहर कभी भी आंतकवाद-मुक्त नहीं हो पाएगा क्योंकि अन्य जिलों से आतंकवादी यहां आते रहते हैं। 

With inputs from Bhasha

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close