स्पोर्ट्स

एंडी मरे अमेरिकी ओपन में हिस्सा लेने के लिए जोखिम लेने को हैं तैयार

Image Source : GETTY
 Andy Murray

पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 ब्रिटेन के एंडी मरे ने पुष्टि की है कि अगर अमेरिकी ओपन तय कार्यक्रम के अनुसार आगे बढ़ता है तो वह साल के चौथे ग्रैंड स्लैम में खेलने के लिए तैयार हैं। अमेरिकी ओपन 31 अगस्त से शुरू हो रहा है, लेकिन यह बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला जाएगा।

कोरोना वायरस महामारी के कारण टेनिस के शीर्ष पुरुष और महिला खिलाड़ियों ने अमेरिकी ओपन टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है। लेकिन मरे ने जोर देकर कहा है कि वह टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए वह जोखिम भी लेने को तैयार हैं।

गार्जियन की रिपोर्ट के अनुसार, मरे ने पत्रकारों से कहा, “मुझे बड़े टूर्नामेंटों में खेलना पसंद है। भले ही यह अलग होगा क्योंकि इसमें दर्शक नहीं है। लेकिन यह एक ऐसी चीज है जिसकी मुझे परवाह है और मैं खेलने के लिए जोखिम लेने को तैयार हूं।”

चोट के कारण मरे कई बड़े टूर्नामेंटों से दूर रहे हैं। मरे ने कहा कि वह नहीं जानते हैं कि वह इसे कितने समय तक जारी रख सकते हैं, लेकिन वह ज्यादा से ज्यादा समय कोर्ट पर बिताना चाहते हैं।

33 वर्षीय मरे ने कहा, “मैंने इसे मिस किया है, काफी मिस किया है। पिछले कुछ वर्षो से मैं जिस स्थिति में हूं, मुझे ज्यादा ग्रैंड स्लैम में खेलने का मौका नहीं मिला। मुझे नहीं पता कि मैंने कितने को छोड़ा होगा।”

तीन बार के ग्रैंड स्लैम विजेता ने कहा, ” अब जबकि मैं अपेक्षाकृत बेहतर महसूस कर रहा हूं.. जाहिर है कि वहां एक जोखिम है, लेकिन मैं कोशिश करना चाहता हूं और उसमें खेलना और फिर से सबसे बड़े टूर्नामेंटों का आनंद लेना चाहता हूं।”

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close