मध्य प्रदेश

इंदौर में एक बकरे ने बढ़ाई पुलिस की चिंता, कोर्ट भी पहुंच सकता है मामला

बकरे की चोरी का मामला इंदौर में दर्ज किया गया है.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) की भंवरकुआ पुलिस (Police) बकरे की तलाश में जुटी है. बकरे को लेकर जुर्म (Crime) भी दर्ज किया गया है.

इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में एक बकरे ने पुलिस की चिंता बढ़ा दी है. इंदौर के भंवरकुआं थाना इलाके में गणेश नगर के मकान नंबर 11 में प्रवीण नामक शख्स रहता है. प्रवीण ने कुछ समय पहले एक बकरे को पाला था. प्रवीण के परिवार वाले इस बकरे को हीरा के नाम से पुकारते थे. बीते मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात एक अनजान शख्स घर के बाहर से बंधे हुए बकरे को चोरी कर ले गया. सुबह जब प्रवीण ने देखा तो उनका बकरा दिखाई नहीं दिया.

जब इस बात की सूचना उन्होंने अपने परिवार के अन्य सदस्यों को दी तो पूरे परिवार ने आसपास इलाके में बकरे को ढूंढना शुरू कर दिया, लेकिन वह दोपहर तक नहीं मिला. कड़ी मशक्कत के बाद जब उन्हें अपना बकरा नहीं मिला तो बकरा चोरी की शिकायत पुलिस थाने में की गई. पुलिस ने भी मामले को पहले समझा और इलाके में जाकर तफ्तीश की आसपास के रहवासियों ने इस बात की पुष्टि की कि प्रवीण के घर पर एक बकरा था जो कि सुबह से गायब है.

तलाश में जुटी पुलिस
बरहाल आर्थिक राजधानी में अब तक कई बड़ी चोरियों की वारदात सामने आई है पुलिस लाइन बड़ी वारदातों को समय रहते समझाया भी है. फिलहाल चल रहे आर्थिक तंगी के दौर में शहर में बकरा चोरी की घटना सभी को चौका देने वाली है. इसके साथ ही पुलिस के लिए अब और बड़ी चुनौती होगी कि आखिर वह बकरा चोरी की वारदात को कब तक सुलझा पाते है और चोरी गया बकरा को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लेते. इसके साथ ही फरियादी को भी अब चोरी का बकरा लेने के लिए न्यायालयीन प्रक्रिया का ही पालन भी करना होगा. यदि चोरी का बकरा मिल भी जाता है और पुलिस जब्ती करती है तो न्यायालय ही बकरे को स्वामी के सुपुर्द करेगी.इलाके में जांच जारी

भवर कुआं थाना मैं पदस्थ उप निरीक्षक बीके रघुवंशी के मुताबिक प्रवीण नामक शख्स ने थाने पर आकर बकरा चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी मामले में तस्दीक करने के उपरांत चोरी का प्रकरण दर्ज किया गया है इलाके में जांच की जा रही है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने जब इस बात की पुष्टि कर ली कि आखिरकार बकरा चोरी तो हुआ है तो पुलिस अधिकारियों ने थाने पर जाकर चोरी का प्रकरण दर्ज कराने की बात कही. उसके बाद प्रवीण की शिकायत पर भवर कुआं थाना पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है, पुलिस इलाके के सीसीटीवी खंगाल रही है कि आखिर इलाके में से बकरा चोरी किया किसने.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close