मध्य प्रदेश

इंदौर : एडल्ट वेब सीरीज शूट कर पोर्न साइट पर क्लिप डाली, मास्टर माइंड गिरफ्तार

आरोपी अपनी जमानत के सिलसिले में भाई और साथी के साथ इंदौर पहुंचा था (प्रतीकात्मक फोटो)

इस पूरे नेटवर्क को मुंबई (mumbai) में बैठे अशोक सिंह और विजयानंद पाण्डेय चला रहे थे.अश्लील फिल्म बनाने के बाद पोर्न वेब साइट्स, एडल्ट वेब साइट्स और ओटीटी प्लेटफार्म पर लाखों रुपए में मूवी (movie) का सौदा किया जाता था.

इंदौर.वेब सीरीज में काम दिलाने के बहाने मॉडल्स (models) का शारीरिक और आर्थिक शोषण करने वाले गिरोह का मास्टर माइंड बृजेंद्र सिंह गुर्जर पकड़ा (arrest) गया. सायबर सेल (cyber cell) पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी अपनी जमानत के सिलसिले में भाई और साथी के साथ इंदौर पहुंचा था जहां टीम ने घेराबंदी कर मयूर हॉस्पिटल के पास उसे दबोच लिया.

बृजेंद्र सिंह गुर्जर, भिंड का रहने वाला है. राज्य सायबर सेल पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि उसने शिकायत करने वाली लड़की की एडल्ट वेब सीरीज बनायी थी. उसने बताया कि इस पूरे मामले में इंदौर से लेकर मुंबई तक के लोग शामिल हैं. बृजेंद्र सिंह गुर्जर ने बताया कि फिल्म में काम दिलाने के नाम पर वो लड़कियों को झांसा देकर अपने जाल में फांसता था. उसके बाद मॉडल युवती को प्रलोभन देकर अश्लील फिल्में बनाई जाती थीं.

मुंबई से जुड़े तारएरोड्रम क्षेत्र के फार्म हाउस पर भी एडल्ट मूवी की शूटिंग की गई थी. इस पूरे नेटवर्क को मुंबई में बैठे अशोक सिंह और विजयानंद पाण्डेय संचालित कर रहे थे. अश्लील फिल्म बनाने के बाद पोर्न वेब साइट्स, एडल्ट वेब साइट्स और ओटीटी प्लेटफार्म पर लाखों रुपए में इन मूवी का सौदा किया जाता था.

कुल 3 आरोपी गिरफ्तार
इस मामले में एक पीड़ित मॉडल ने 25 जुलाई को पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी. उस शिकायत के आधार पर पुलिस दो आरोपियों-मिलिंड डाबर और अंकित सिंह को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. एडल्ट वेब सीरीज की शूटिंग के लिए इंदौर के नज़दीक एक फॉर्म हाउस बुक किया गया था. एक आरोपी मिलिंद मॉलिंग एजेंसी चलाता है, जबकि अंकित कैमरा ऑपरेटर है. पुलिस अब इन तीनों से गहरी पूछताछ कर रही है कि आखिर वो अब तक कितनी लड़कियों को अपने जाल में फंसा कर उनकी क्लिप बना चुके हैं. (इंदौर से अरुण त्रिवेदी का इनपुट) 




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close