स्पोर्ट्स

इंग्लैंड क्रिकेट टीम इस खिलाड़ी को हमेशा देखना चाहते हैं शेन वार्न

England cricekt team 
Image Source : GETTY

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न ने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले जोस बटलर को हमेशा टीम में होना चाहिए। विकेटकीपर बटलर ने पहले टेस्ट मैच में विकेट के पीछे कुछ गलतियां की थीं साथ ही उनका बल्ला भी नहीं चल रहा था। 

45 टेस्ट मैचों में उन्होंने अभी तक सिर्फ एक शतक बनाया है वो भी 2018 में। उन्होंने हालांकि ओल्ड ट्रेफर्ड में खेले गए पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 75 रन बनाए और वोक्स के साथ बेहतरीन साझेदारी कर टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचाया।

वार्न ने स्काइ स्पोर्टस से कहा, “उन्हें हमेशा टीम में होना चाहिए। बटलर शानदार खिलाड़ी है और भरोसेमंद कीपर लेकिन कई बार आपके कुछ बुरे दिन होते हैं। यह आसान भी नहीं होता है।”

उन्होंने कहा, “लेकिन बटलर को हमेशा टीम में होना चाहिए क्योंकि वो बल्ले से जो करने की काबिलियत रखते हैं और इसके बाद उनकी कीपिंग भी शानदार है। वह टीम के अच्छे लीडरों में से एक हैं। उनमें शांति है, वह पूरा पैकेज हैं।”

वार्न ने बटलर और वोक्स के बीच हुई साझेदारी को लेकर कहा, “बटलर ने जिस तरह से पारी बनाई वो बात मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित की, उन्होंने जिम्मेदारी ली और कहा कि मैं हूं। वह शानदार खेले और इससे वोक्स को दूसरे छोर पर मदद मिली जो फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहे थे लेकिन अंत में उन्होंने यह हासिल की।”


Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close