देश

आठ साल पहले हुई आईपीएस अधिकारी की मौत की एसआईटी से जांच की मांग


Demand of SIT investigation into IPS officer Rahul Sharma’s death case

रायपुर: छत्तीसगढ़ के माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को एक वरिष्ठ पत्रकार द्वारा पत्र लिखकर आईपीएस अधिकारी और बिलासपुर जिले के पूर्व एसपी (पुलिस अधीक्षक) राहुल शर्मा की आत्महत्या की घटना की पुनः जांच करने के लिए SIT (विशेष जांच दल) के गठन की मांग की गई है। IPS शर्मा ने 12 मार्च 2012 को कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। इस संबंध में पत्र की एक प्रति देश के माननीय प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और भारत सरकार के गृह सचिव के साथ-साथ भारत के मुख्य न्यायाधीश, छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश और सीबीआई के निदेशक को भी भेजी गई है।

राहुल शर्मा ने 12 मार्च 2012 को ऑफिसर्स मेस में जब कथित रुप से आत्महत्या की थी उस समय उनके पिता और दादा ने यह आरोप लगाया था कि उनके वरिष्ठ अधिारियों ने राहुल शर्मा को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया था जिसके कारण उन्होंने यह कदम उठाया। राहुल शर्मा के पिता राज कुमार शर्मा ने आरोप लगाया था कि उनका लैपटॉप जिसमें महत्वपूर्ण सबूत थे गायब थे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close