टेक्नोलॉजी

आज 8GB रैम में लॉन्च होगा Xiaomi की सबसे बड़ी डिस्प्ले वाला Redmi फोन, इतनी है कीमत

Redmi Note 9 Pro Max

शियोमी (Xiaomi) में सबसे बड़ी डिस्प्ले वाले रेमडी नोट 9 प्रो मैक्स (Redmi Note 9 Pro Max) को आज (29 जुलाई) फिर से खरीदने का मौका है. सेल दोपहर 12 बजे से अमेज़न (amazon) और Mi पर शुरू होगी. इस बार सेल की खास बात ये है कि आज  इसके 8GB वेरिएंट को भी लॉन्च किया जाएगा. इससे पहले अभी तक कंपनी रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स का सिर्फ 6GB रैम उपलब्ध करा रही थी, लेकिन आज पहली बार फोन का 8GB+128GB रैम भी खरीदा जा सकेगा. शियोमी ने इस फोन को मार्च 2020 में लॉन्च किया था, और तब से अब तक फोन की फ्लैश सेल रखी जा चुकी है.

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स की शुरुआती कीमत 16,499 रुपये है, जो कि इसके 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की है. वहीं इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये है. अब बात करें फोन के नए वेरिएंट 8GB रैम+ 128GB स्टोरेज की तो इसकी कीमत 19,999 रुपये है. कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर बताया है कि फोन आज 8GB रैम वेरिएंट की लॉन्चिंग होगी.

फोन के 8GB रैम की कीमत सिर्फ 19,999 रुपये है.

फोन के 8GB रैम की कीमत सिर्फ 19,999 रुपये है.

मिल रहे हैं ये ऑफर्सअमेज़न से फोन खरीदने पर ग्राहक नो-कॉस्ट और स्टैंडर्ड EMI का ऑप्शन दिया जा रहा है. वहीं, प्राइम मेंबर्स अगर अमेज़न पे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया जाता है तो 5% का डिस्काउंट का मिलेगा.

शियोमी रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में 6.67 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि शियोमी के अब तक के स्मार्टफोन में दी गई ये सबसे बड़ी डिस्प्ले है. रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में फ्रंट और बैक पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. ये स्मार्टफोन ऑरा बैलेंस डिजाइन से लैस है. रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया गया है.

इमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. इसके साथ 119 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है. यहां पर 5 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है. फोन में RAW फोटोग्राफी के लिए सपोर्ट है. इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए फोन में 5020mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W के फास्ट चार्चर के साथ आती है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक, इन्फ्रारेड अमीटर के साथ साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स हैं.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close