आग में जलकर खाक हुआ टॉम क्रूज की ‘मिशन इंपॉसिबल-7’ का सेट, फिर रुकी फिल्म की शूटिंग

टॉम क्रूज.

‘मिशन इंपॉसिबल 7 (Mission Impossible 7)’ के सेट पर एक बाइक स्टंट के दौरान आग लग गई. खबरों के मुताबिक, आग पहले बाइक में लगी, जिससे यह आग धीरे-धीरे सेट पर भी फैल गई, जिससे सेट को भारी नुकसान पहुंचा है.

मुंबईः कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रसार से इन दिनों भारत ही नहीं पूरी दुनिया परेशान है. महामारी के कारण मनोरंजन जगत पर भी खासा प्रभाव पड़ा है. बीते चार महीनों से तमाम फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग बंद पड़ी थी. हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम क्रूज (Tom Cruise) की ‘मिशन इंपॉसिबल 7 (Mission Impossible 7)’ की शूटिंग भी कोरोना के चलते बीते कई महीनों से रुकी हुई थी. लेकिन, जैसे ही ब्रिटेन में लॉकडाउन के नियमों में ढील दी गई, जिसके बाद ‘मिशन इंपॉसिबल 7 (Mission Impossible 7)’ की शूटिंग दोबारा शुरू की गई, लेकिन अब खबर है कि फिल्म की शूटिंग एक बार फिर बंद करनी पड़ी है. मेकर्स को यह फैसला एक एक्सीडेंट के बाद लेना पड़ा है.

दरअसल, ‘मिशन इंपॉसिबल 7’ के सेट पर एक बाइक स्टंट के दौरान आग लग गई. खबरों के मुताबिक, आग पहले बाइक में लगी, जिससे यह आग धीरे-धीरे सेट पर भी फैल गई, जिससे सेट को भारी नुकसान पहुंचा है. कहा जा रहा है कि, ऑक्सफोर्डशायर में इस सेट को बनाने में 20 करोड़ की लागत आई थी. जो कि अब जलकर खाक हो चुका है. वहीं, जिस स्टंट को करते हुए यह हादसा हुआ, उसे प्लान करने में भी मेकर्स को 6 सप्ताह का टाइम लग गया था.

ये भी पढ़ेंः 2 महीनों बाद सोशल मीडिया पर लौटे करण जौहर, स्वतंत्रता दिवस पर किया पोस्ट

हालांकि, राहत की खबर ये है कि हादसे में टॉम क्रूज पूरी तरह सुरक्षित हैं और उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है. लेकिन, एक्टर फिल्म में हो रही देरी को लेकर खासे निराश हैं. गौरतलब है कि मिशन इंपॉसिबल सीरीज में एक्टर लीड रोल निभाते नजर आए हैं. फिल्म में टॉम क्रूज एमआईएफ एजेंट इथन हंट के रोल में नजर आ रहे हैं. कोरोना वायरस के चलते फिल्म की रिलीज डेट 19 नवंबर 2021 तय की गई है.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close