देश

आखिरी कैबिनेट बैठक में मौजूद थे अमित शाह, सोशल डिस्टेंसिंग के साथ फेस मॉस्क के प्रयोग का रखा गया था खास ख्याल

Image Source : PTI (FILE)
Amit Shah was present last cabinet meeting.

नई दिल्ली. गृह मंत्री अमित शाह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी के आवास पर हुई कैबिनेट की बैठक में उन्होंने हिस्सा लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पीएम आवास पर होने वाली हर बैठक में प्रोटोकॉल का खास ख्याल रखा जाता है। इस बैठक में हर प्रोटोकॉल और नियम का ध्यान रखा गया था। बैठक में हिस्सा लेने वाले सभी लोगों का बॉडी टेंपरेचर जांचा जाता है, सभी के आरोग्य सेतु एप स्टेटस चेक किए गए थे। सूत्रों ने बताया कि पीएम की मौजूदगी में होने वाली ज्यादातर बैठकों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया जा रहा है।

आपको बता दें कि अमित शाह ने रविवार को खुद कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।”

योगी, केजरीवाल, राहुल गांधी सहित कई नेताओं ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

अमित शाह के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सहित  बड़ी संख्या में लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए रविवार को कहा कि पूर्व भाजपा अध्यक्ष के आत्मबल से कोविड-19 शीघ्र ही पराजित होगा। सीएम योगी ने ट्वीट किया, ”आदरणीय केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जी के कोरोना (वायरस से) संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ।”

उन्होंने कहा, ”अमित शाह जी दृढ़ इच्छाशक्ति के प्रतिमान हैं। आपकी जिजीविषा, धैर्य एवं आत्मबल से कोरोना वायरस शीघ्र ही पराजित होगा। प्रभु श्री राम से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु प्रार्थना करता हूं।”

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close