देश

आंध्र प्रदेश में कोविड-19 सेंटर में से दो कैदी फरार, लोगों में दहशत

Image Source : INDIA TV
2 prisoners escape covid 19 quarantine Centre in Andhra Pradesh

आंध्र प्रदेश। आंध्र प्रदेश में कोविड-19 सेंटर में से दो कैदी फरार हो गए हैं। इसके चलते लोगों में दहशत फैल गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, पश्चिमी गोदावरी जिला जेल में कोरोना संक्रमित होने के कारण 13 कैदियों को एलुरु कोविड सेंटर में भर्ती किया गया। इनमें अनेक चोरी के मामलों में गिरफ्तार दो कैदी शनिवार को प्रातः फरार हो गये हैं।

इसके चलते कोविड सेंटर के अधिकारियों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने फरार कैदियों की धरपकड़ अभियान तेज कर दिया है। रेलवे स्टेशन और बस स्टेशनों में फरार कैदियों के लिए कड़ी नजर रखी गई है। जैसे ही फरार कैदियों की जानकारी लोगों को मिली तो  वे दहशत में आ गये हैं।

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश में कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ 8,147 नये मामले दर्ज किये गये हैं। इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर 80,858 हो गई हैं। प्रदेश में 48,114 लोगों का टेस्टिंग किये गये हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण के ताजा अपडेट के मुताबिक, आंध्र प्रदेश में शनिवार (25 जुलाई) सुबह 8 बजे तक कोरोना वायरस के कुल 80858 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें 39990 एक्टिव मामले हैं जबकि 39935 लोग अबतक ठीक हो चुके हैं वहीं राज्य में कोरोना से अबतक कुल 933 लोगों की मौत हो चुकी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close