स्पोर्ट्स

अब्दुल रज्जाक को उम्मीद, इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान टीम को मिलेगी कामयाबी

Image Source : GETTY IMAGES
अब्दुल रज्जाक को उम्मीद, इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान टीम को मिलेगी कामयाबी

पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पाक टीम के अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। इंग्लैंड की मेजबानी में पाकिस्तान की टीम 3 टेस्ट और 3 T20I मैचों की सीरीज खेलेगी। टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 5 अगस्त से मैनचेस्टर में खेला जाएगा। इस मैच से पहले रज्जाक ने पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि अजहर अली की टीम में सभी स्पेशलिस्ट खिलाड़ी शामिल हैं।

रज्जाक ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा, “मैं इंग्लैंड दौरे के लिए हमारी टीम को शुभकामनाएं देता हूं। कोचिंग स्टाफ में बहुत अनुभव है और यह खिलाड़ियों को काफी हद तक मदद करेगा। पाकिस्तान के बल्लेबाजी विभाग में अजहर अलR, आबिद अली, असद शफीक और बाबर आजम जैसे शानदार खिलाड़ी शामिल हैं। उनके कंधों पर बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी होगी और उन्हें कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ेगा।”

उन्होंने आगे कहा, “गेंदबाजी विभाग में मोहम्मद अब्बास, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, फहीम अशरफ, और सोहेल खान शामिल हैं, और ये सभी एक मशानदार कॉम्बिनेशन बनाते हैं। स्पिन विभाग में यासिर शाह और शादाब खान शामिल हैं। मुझे उम्मीद है कि यह एक बहुत ही सफल दौरा होगा। इस टीम आधार मजबूत कॉम्बिनेशन है और हमें बहुत अच्छी सीरीज देखने को मिलेगी।”

रज्जाक के अलावा मोहम्मद यूसुफ ने भी कहा कि अजहर अली, अशद शफीक और बाबर आजम के कारण टीम से काफी उम्मीदें हैं। वे दुआ करता हैं कि सीनियर और जूनियर खिलाड़ी इस दौरे पर शानदार प्रदर्शन करेंगे। 

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ के लिए पाकिस्तान की टीम इस प्रकार है: अजहर अली (कप्तान), बाबर आज़म, आबिद अली, असद शफ़ीक़, फ़हीम अशरफ़, फवाद आलम, इमाम-उल-हक, इमरान ख़ान जूनियर, काशिफ़ भट्टी, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद रिज़वान (विकेटकीपर) , नसीम शाह, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, सोहेल खान, उस्मान शिनवारी, यासिर शाह और वहाब रियाज़।

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिपक का हिस्सा है। इससे पहले पाकिस्तान ने साल 2016 में इंग्लैंड में 4 टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज खेली थी जो 2-2 से ड्रॉ रही थी। 

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close