मध्य प्रदेश

अपहरण के महज दो घंटे के भीतर बच्ची को पुलिस ने बरामद कर लिया, आरोपी गिरफ्तार

अपहरण के आरोप में गिरफ्तार युवक से थाने में की जा रही है पूछताछ.

पुलिस को जल्द ही सूचना मिली कि कोच फैक्टरी के जंगल में एक युवक मासूम को ले जाता हुआ देखा गया है. इस सूचना के बाद पुलिस टीम जंगल के लगभग ढाई किमी अंदर तक गई और आरोपी को टीम ने पकड़ लिया.

भोपाल. मासूम के लापता होने के महज दो घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Accused Arrest) कर लिया. बच्ची भी सुरक्षित बरामद कर ली गई है. पुलिस ने अपहरण (Kidnap) की सूचना मिलने के बाद आरोपी पर 5000 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था. साथ ही आरोपी की तलाश में पुलिस की एक टीम का गठन कर उसे रवाना कर दिया था.

पुलिस ने 10 साल की मासूम के अपहरण की सूचना को गंभीरता से लेते हुए थाने से एक टीम को सादे लिबास में रवाना किया था. पुलिस की यह टीम इलाके की नई सब्जी मंडी करोंद, राजेन्द्र नगर, कोच फैक्टरी द्वारका नगर रेलवे कॉलोनी पहुंची. यहां पुलिस टीम ने कोच फैक्टरी के जंगलों व कॉलोनी में करीब दो घंटे तक लगातार आरोपी को सर्च किया. साथ ही वहां के स्थानीय लोगों को वारदात से अवगत कराया. पुलिस को जल्द ही सूचना मिली कि कोच फैक्टरी के जंगल में एक युवक मासूम को ले जाता हुआ देखा गया है. इस सूचना के बाद पुलिस टीम जंगल के लगभग ढाई किमी अंदर तक गई. पैदल जा रही पुलिस ने देखा कि एक युवक लड़की को जगंल में अंदर की ओर ले जा रहा है. वह युवक अचानक पुलिस को देखकर बच्ची को लेकर भागने लगा. तब पुलिस ने आसपास के लोगों के साथ मिलकर घेराबंदी कर ली और युवक को दबोच लिया. बच्ची बिल्कुल सही सलामत पुलिस के हाथ लगी है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम दीपक श्रीवास बताया है. वह भोपाल के द्वारका नगर बजरिया का रहनेवाला है. पुलिस को शक है कि आरोपी मासूम के साथ दरिंदगी करने के मकसद से उसे लेकर भागा था. आरोपी से पूछताछ जारी है.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close