स्पोर्ट्स

‘अगर स्थिति उनके पक्ष में हो तो उनके खिलाफ रन बनाना मुश्किल है’ इन दो भारतीय स्पिनरों के बारे में बोले वाटलिंग

Image Source : GETTY IMAGES
‘If the situation is in their favor, it is difficult to score against them’ Watling said about these two Indian spinners

भारतीय पिचों पर स्पिनर्स को खेलना काफी कठिन होता है। मैच के चौथे दिन बल्लेबाजों के लिए ये काम नामुमकिन सा हो जाता है। हाल ही में न्यूजीलैंड टेस्ट टीम के विकेटकीपर बीजे वाटलिंग ने उन दो भारतीय स्पिनरों के नाम बताए है जिन्हें खेलना काफी मुश्किल है। इन दो खिलाड़ियों में उन्होंने रविंद्र जडेजा और आर अश्विन को चुना है।

वाटलिंग ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, “जब भारत में पिचें टर्न ले रही हों तो किसी भी स्पिनर को खेलना काफी मुश्किल है।”

इन दोनों खिलाड़ियों ने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में काफी विकेट चटकाए हैं। दोनों ने टेस्ट क्रिकेट में कुल मिलाकर 578 विकेट लिए हैं। वाटलिंग का कहना है कि अगर स्थिति इन दोनों खिलाड़ियों के पक्ष में हो तो उनके खिलाफ रन बनाना और आउट न होने से बचना काफी मुश्किल है।

वाटलिंग ने आगे कहा,”अश्विन और जडेजा, अगर स्थिति उनके पक्ष में हो तो उनके खिलाफ रन बनाना और आउट न होने से बचना काफी मुश्किल है।”

स्पिनरों के अलावा तेज गेंदबाजों में उन्होंने साउथ अफ्रीका के डेल स्टेन और मोर्ने मोर्केल को चुना।

उन्होंने कहा,”दक्षिण अफ्रीका में डेल स्टेन, मोर्ने मोर्केल को खेलना बड़ी मुश्किल चुनौती रही है। मुझे लगता है कि विश्व की कुछ सबसे तेज पिचें वहां हैं। हालांकि बाद में वह टूटती हैं। लेकिन उस तरह के टेस्ट मैच, जहां इस तरह के गेंदबाज आपके सामने आ रहे हैं तो उनको खेलना काफी मुश्किल होता है।”

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close