स्पोर्ट्स

अक्टूबर के मध्य में बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा तीन टेस्ट मैचों की सीरीज

Image Source : AP
Bangladesh vs Sri Lanka

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के क्रिकेट ऑपरेशन्स के चेयरमैन अकरम खान ने कहा है कि अक्टूबर के मध्य में उनकी टीम श्रीलंका के साथ पहला टेस्ट मैच खेलने मैदान पर उतरेगी। बांग्लादेश क्रिकेट टीम जुलाई-अगस्त में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका दौरे पर जाने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी के इसके स्थगित कर दिया गया था।

वहीं अब अक्टूबर में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के साथ बांग्लादेशी टीम श्रीलंका के साथ तीन टी-20 मैचों की सीरीज भी खेलेगी। हालांकि बांग्लादेश के इस दौरे के लिए श्रीलंका के स्वास्थ्य मंत्री की मंजूरी मिलनी जरूरी है।

ईएसपीएन क्रिकइंफो के रिपोर्ट के मुताबिक बांग्लादेशी टीम तीन टेस्ट और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलना चाहती है लेकिन श्रीलंकाई टीम का कहना है कि वह सिर्फ दो टेस्ट और उसके अलावा टी-20 सीरीज खेलना चाहती है।

हालांकि यह पहले से तय दौरे के कार्यक्रम में शामिल नहीं था लेकिन अब इस पर सहमति बनने के बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा।

इस दौरे को लेकर अकरम खान ने कहा, ”श्रीलंका दौरे को लेकर स्थिति अभी साफ नहीं हो पाई है लेकिन हम 24 सितंबर तक कोलंबो के लिए रवाना हो सकते हैं और पहला टेस्ट मैच अगस्त के मध्य में खेला जा सकता है।”

उन्होंने कहा, ”बोर्ड इस बारे में अभी विचार विमर्श कर रहा है। हम टी-20 और टेस्ट दोनों ही सीरीज के लिए टीम भेजने को तैयार हैं और उम्मीद है कि इस सप्ताह तक हम अपनी योजना तैयार कर लेंगे। हम श्रीलंका दौरे पर तीन टी-20 मैचों की सीरीज भी खेलना चाहते हैं। मुझे उम्मीद है कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड जल्द ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया देगी।”

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close